पुरुषों को खुश करने के 5 आसान (और मुफ्त) उपाय—गारंटीड

Avatar
0
552

क्या आप अपने रिश्ते की गर्माहट और प्यार खोते जा रहे हैं? पुरुषों को काबू में करना कोई बड़ी बात नहीं है; जरूरत है तो बस इतना पता करने की कि वे क्या पसंद करते हैं और क्या नापसंद।
पुरुष नारियल के जैसे होते हैं – ऊपर से सख्त और भीतर से कोमल। उनकी पसंद-नापसंद का ध्यान रखें या यूँ कहें कि उनकी कमजोरियाँ पता करें और बस उसका ख्याल रखकर उनके दिल में अपने लिए सॉफ्टेस्ट कॉर्नर बनाएँ।

पुरुषों को खुश करने के 5 उपाय:

अपने जीवन में वह पुराना रोमांस वापस लाने के लिए निम्न उपाय आजमाएँ और उनके दिल में जगह बनाएँ।

1.प्यार का स्पर्श:

जब भी फुर्सत में और अकेले हों, उनकी आँखों में आँखें डालकर उन्हें देखें, उनके बालों में हाथ फेरें और उनकी बाँहों पर हाथ रखें और प्यार से मुस्कुराएँ। कई बार हजारों शब्द जो नहीं कह पाते, वह बस एक प्यार भरा स्पर्श कह देता है।

2.वैसे ही कोई मैसेज भेजें:

अपने मिस्टर परफेक्ट को दिन में यूँ ही कभी-कभी कोई मैसेज भेजें। इससे दिन की एकरसता भी टूटेगी और उन्हें यह एहसास भी होगा कि आप उन्हें याद कर रही हैं। प्यार भरा कोई संदेश भेजें, जिससे कि वह आपसे मिलने के सपनों में डूब जाएँ।

3. जिस विषय में उनकी विशेषज्ञता हो, उसमें उनसे सहायता माँगें:

वह जो काम अच्छी तरह कर सकते हैं या जिस विषय में अच्छी तरह जानते हैं, उसमें उनकी सहायता माँगें। इससे उनको स्वयं पर गर्व होगा और वे बहुत खुश होकर आपकी सहायता करेंगे। अगर आप उनकी किसी हाँ में हाँ मिलाती हैं, उनकी तारीफ करती हैं या उनकी किसी बात से प्रभावित होती दिखती हैं तो उन्हें बहुत अच्छा लगेगा। वे थोड़ी शेखी दिखाएँगे, थोड़ा गर्व भी, पर भी आपके बीच की नजदीकियाँ तो बढेंगी ही।

4.उनकी तारीफ करें!

उनकी कुछ अलग तरह से तारीफ करें। तारीफ थोड़ी छेड़छाड़ भरी भी हो सकती है, लेकिन ऐसी होनी चाहिेए, जिससे वह स्वयं को महत्वपूर्ण महसूस करें। उन्हें लगेगा कि आप उन्हें बहुत महत्व देती हैं और अपनी तारीफें तो हर इंसान की कमजोरी होती है। यह उनको आपके और पास लाएगी।

5.उन्हें अपनी डायरी के कुछ नोट भेजें:

डेट से लौटने पर अपना अनुभव डायरी में नोट करें तथा इस नोट को उनके पास भेज दें। इससे उन्हें पता चलेगा कि उनका साथ आपके लिए कितना महत्वपूर्ण है। वह आपके लिए दुनिया के बेस्ट और परफेक्ट व्यक्ति हैं, और आपके सबसे करीब, सबसे अपने और सबसे प्यारे भी। अपनी इन्हीं भावनाओं को उन पर अभिव्यक्त होने दें।

इससे आपके समवन स्पेशल, आपको बहुत स्पेशल ट्रीटमेंट देंगे और आपके रिश्ते अटूट बने रहेंगे।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments